Banner Top
Log in
न्यूज़

न्यूज़ (2)

प्रद्युम्न मर्डर केस की गुत्थी उलझी, नाबालिग छात्र ने CBI पर लगाए गंभीर आरोप

प्रद्युम्न मर्डर केस की गुत्थी आए दिन सुलझने की बजाय उलझती ही जा रही है। आरोपी छात्र ने सीबीआई को ही कटघरे पर लाकर खड़ा कर दिया है। आरोपी का कहना है कि सीबीआई ने धमकी देकर उससे जुर्म कबूल करवाया है। सोमवार को उसने कहा कि सीबीआई वालो ने उससे कहा था कि जुर्म नहीं कबूला तो तेरे भाई का मर्डर कर देंगे। जिसके कारण उसने वहीं किया जैसा सीबीआई ने कहा।

सीबीआई की थ्योरी अौर आरोपी के बयान में अंतर
जानकारी के अनुसार सोमवार को सीबीआई के डीएसपी एके बस्सी हरियाणा नंबर की टवेरा गाड़ी में जुवेनाइल होम पहुंचे। उनके साथ गुड़गांव की चाइल्ड प्रोटेक्शन एंड वेलफेयर ऑफिसर (सीपीडब्ल्यूओ) रीनू सैनी थीं। रीनू ने आरोपी स्टूडेंट से एक अलग कमरे में दो घंटे बातचीत की। उसकी दिमागी हालत और पूरा घटनाक्रम जानना चाहा।
आरोपी ने रीनू को जो बताया, वह सीबीआई की थ्योरी और गिरफ्तारी के आधार से बिल्कुल अलग है।

सीबीआई ने जुर्म कबूलने के लिए दी धमकी: आरोपी
आरोपी छात्र ने बताया कि सीबीआई ने उससे कहा था कि यह जुर्म तुझे कबूल करना पड़ेगा। अगर ऐसा नहीं किया तो हम तेरे भाई का मर्डर कर देंगे। काउंसिलिंग के दौरान आरोपी स्टूडेंट सैनी से बोला, "मैं अपने भाई को बहुत प्यार करता हूं और उसे मरते हुए नहीं देख सकता।"

आरोपी छात्र ने प्रद्युम्न की हत्या करने से किया इंकार
आरोपी ने बताया कि उसने प्रद्युम्न की हत्या नहीं की है। सीबीआई वालों ने उससे जबरदस्ती जुर्म कबूल करवाया है। उसने बताया कि सीबीआई वालों ने उसे डराया अौर धमकाया जिसके बाद उसने जुर्म कबूला था। सैनी ने आरोपी के बयान को लिख लिया है। यह लिखित रिपोर्ट टॉप ऑफिशियल्स के अलावा जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के प्रिंसिपल मजिस्ट्रेट के सामने रखी जाएगी।

राम रहीम को जेल मेनुवल के हिसाब से खाना दिया जाता है 'VIP ट्रीटमेंट' नहीं: पंवार

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): रेप केस में रोहतक की सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने के फिर आरोप सामने आए हैं। जेल से बेल पर आए कैदी राहुल जैन ने जहां इसका खुलासा किया था वहीं इस पर अब हरियाणा के जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने सफाई देते हुए सभी आरोपों को नाकारा है। जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा की राम रहीम को जेल मेनुवल के हिसाब से खाना दिया जाता है जो खाना दूसरे कैदियों को मिलता है वही राम रहीम को दिया जाता है।

पंवार ने कहा कि राम रहीम के परिवार को भी हफ्ते में एक ही दिन मुलाकात की इजाजत दी जाती है। 20 मिनट में से केवल राम रहीम के परिवार ने 8 मिनट मुलाकात की जबकि 3 मिनट सामान के जांच में लगे। इससे पहले राहुल जैन ने परिवार को मुलाकात के लिए 2 घंटे दिए जाने और राम रहीम का खाना स्पेशल वेन में आने के आरोप लगाए थे।

Tagged under
Subscribe to this RSS feed

17°C

New York

Partly Cloudy

Humidity: 54%

Wind: 9.66 km/h

  • 6 Jun 2014 26°C 16°C
  • 7 Jun 2014 28°C 19°C
Banner 468 x 60 px